-->

Ads

पत्नी ने अपने पति को मार डाला और शव को घर के बाहर गाड़ दिया,.......

 

आरोपी धीरज शुक्ला और मय्यत बृजेश बर्मन अच्छे दोस्त थे, लेकिन धीरज इस बात से नाराज था कि बृजेश ने भागकर अपनी बहन से शादी कर ली

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक चौंकाने वाली घटना हुई है, जहां एक भाभी ने अपनी भाभी की हत्या कर दी। महुना अपने भतीजे का सिर फोड़कर थाने पहुंच गई। उसकी बहन की मृत्यु हो गई जब उसे पता चला कि उसका पति मारा गया था। उस पर हत्या करने का आरोप है क्योंकि उसकी बहन की भागदौड़ वाली शादी स्वीकार्य नहीं थी।

 घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर में तिलवारा पुलिस स्टेशन के तहत हुई। गुरुवार को पुलिसकर्मी काम में व्यस्त थे, वहीं आरोपी धीरज शुक्ला सिर में कटे सिर के साथ पहुंचे। इन दृश्यों को देखकर हर कोई हैरान रह गया। आरोपी ने बृजेश बर्मन नामक युवक की हत्या करना कबूल किया। ब्रिजेश उसकी बहन का पति है। उनका शव रामनगर इलाके के एक खेत में मिला था, उन्होंने कहा।

 

आरोपी भाभी ने हथकड़ी लगाई

 

पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और घटनास्थल पर पहुंच गई। वहीं बृजेश बर्मन का शव मिला। शव क्षत-विक्षत अवस्था में था। उसके सिर के साथ-साथ उसके हाथ भी कुल्हाड़ी से काट दिए गए थे। पुलिस ने बृजेश बर्मन के शव को शव परीक्षण के लिए भेज दिया। आरोपी धीरज शुक्ला को हथकड़ी लगाई गई थी।

 आरोपी और मृतक के बीच दोस्ती

 

पॉर्न व्हिडीओ दाखवून पतीचे हात खुर्चीला बांधले अन् चिरला गळा, नागपुरातील घटना

पुलिस के मुताबिक, आरोपी धीरज शुक्ला और मय्यत बृजेश बर्मन अच्छे दोस्त थे। दोनों शराब के धंधे में थे। कुछ दिन पहले ब्रिजेस ने भागकर धीरज की बहन पूजा से शादी कर ली। एक दोस्त की पीठ में छुरा घोंपते हुए भावना धीरज के मन में उमड़ रही थी। वह बदला लेने के लिए पुल के रास्ते पर था।

आखिरी दिन था

 

शादी के तीन महीने पूरे होने के मौके पर पूजा पहली बार अपने पति बृजेश के साथ आई थी। लेकिन वह दिन उनके जीवन का अंतिम दिन निकला। क्योंकि धीरज ने अपने भतीजे की कुल्हाड़ी से बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूजा ने भी फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस को इस बीच पूजा की मौत पर भी शक है। पुलिस जांच कर रही है कि उसने आत्महत्या की या उसके साथ मारपीट की गई।

Post a Comment

0 Comments