-->

Ads

पत्नी से झगड़े के बाद मुजफ्फरपुर में इंजीनियर ने की खुदकुशी, साइबर कैफे में लटकता मिला शव

 


Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में हुई खुदकुशी की इस घटना की वजह पारिवारिक विवाद बताई जा रही है. इस घटना के बाद परिवार के लोगों का बुरा हाल है.



    मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में कथित तौर पर पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर एक इंजीनियर नें खुदकुशी कर ली. घटना सदर थाना इलाके के कच्ची पक्की आनंद मार्ग मुहल्ले की है. इंजीनियर संजय कुमार का शव पंखे से लटका हुआ था. परिजनों द्वारा शव को उतारने के बाद पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. इस घटना से इलाके मे सनसनी फैल गयी है.

    मृतक के पिता जयमंगल राय ने बताया कि साल 2005 में संजय की शादी हुई थी. शादी के बाद से ही संजय का पत्नी के साथ संबंध अच्छा नहीं था. बताया जाता है कि वह अपनी पत्नी से परेशान था. पारिवारिक विवाद की वजह से संजय डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. संजय कुमार ने डिप्रेशन में नौकरी भी छोड़ दी थी. उसके बाद पिता ने संजय की जीविका के लिए घर में ही साइबर कैफे खोल दिया था. संजय का शव कैफे में ही लटका हुआ पाया गया.

     

    संजय के पिता ने बताया कि संजय की पत्नी की वजह से पूरा परिवार परेशान था. मंगलवार की रात को भी पति-पत्नी के बीच काफी हल्ला और झंझट हुआ था. उसके बाद संजय अपने बेड रूम से निकल कर कैफे में जाकर सो गया था. दिन में काफी देर तक जब दुकान नहीं खुली तो लोगों ने दुकान का शटर खोला. शटर खुलते ही सभी के सभी सन्न रह गये. संजय का शव कैफे में लगे एक सिलिंग फैन से लटक रहा था.
    सदर थाना के पदाधिकारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि पत्नी की संलिप्तता के एंगल से
    मामले की जांच छानबीन की जा रही है. जांच में अगर पत्नी की संलिप्तता उगाजर होती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल इंजीनियर द्वारा खुदकुशी किए जाने की घटना से पूरे परिवार में मातम का माहौल है.
     

    गुजरातमधील छानी येथे राहणाऱ्या या मु लांनी घरातून ३० ह जार रुपये घेऊन प सार झाले आणि १३ दिवसांच्या शो धानंतर पुन्हा घरी परतले. को रो नामुळे गेल्या वर्षभरापासून शाळा बंद आहेत, ९ वी शिकणारे हे दोघंही एकमे कांवर खूप प्रेम करतात, वर्षभरा पासून भेट झाली नाही, सतत आठवण येतेय म्हणून मु लांनी घरातून प ळून जाण्याचा प्लॅ न बनवला.

     

    Post a Comment

    0 Comments