-->

Ads

ग्रेटर नोएडा में कोहराम, अगवा बच्चे की तीन दिन बाद नहर में मिली लाश

ग्रेटर नोएडा में एक व्यापारी के बेटे को कार सवार कुछ लोगों ने अगवा कर लिया था, जिसकी लाश आज बुलंदशहर के नहर में मिली है। बच्चे की लाश का पता लगने के बाद कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।




उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां के बीटा- 2 थाना क्षेत्र में एक व्यापारी के 15 वर्षीय बेटे कुणाल का तीन दिन पहले अपहरण हो गया। कासना में शिव रेस्टोरेंट से बुधवार को दिनदहाड़े करीब 2:30 बजे बच्चे को अगवा किया गया। व्यापारी ने अनहोनी की आशंका पुलिस के सामने जाहिर की थी, लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा, जिसका अंजाम परिजनों को भुगतना पड़ा। अगवा हुए बच्चे की लाश रविवार को बुलंदशहर के नहर में मिली है।

यह पूरी घटना रेस्टोरेंट और आस-पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। इसके बावजूद पुलिस बच्चे की जान नहीं बचा पाई। गौतमबुद्ध नगर पुलिस के पास तमाम काबिल अफसर हैं और मजबूत सर्विलांस टीम है। इसके बाद भी बच्चे को नहीं बचाया जा सका। पुलिस ने इस केस में कई संदिग्धों को हिरासत में लिया और पूछताछ की है। अभी तक पुलिस के हाथ में ऐसा कोई सुराग नहीं लगा है, जिससे इस घटना को लेकर कुछ सामने आ पाए।


रेस्टोरेंट के पास से हुआ अगवा

पुलिस, कुणाल के दोस्तों से भी पूछताछ की, ताकि उसके बारे में कुछ पता चल सके। पुलिस आलाधिकारी इस केस में जल्दी खुलासे को लेकर दावा कर रहे हैं। बच्चे के पिता रघुपुर के गांव मियाना के निवासी हैं और कासना में अपना शिव रेस्टोरेंट चलते हैं। बुधवार की दोपहर उनके रेस्टोरेंट से कुछ कार सवार लोगों ने उनके बेटे कुणाल को अगवा कर लिया था और आज उनके बेटे की बुलंदशहर के पास एक नहर में लाश मिली है। कमिश्नरेट पुलिस के दामन पर अपहरण के बाद नाबालिग छात्र की तीसरी हत्या का दाग लगा है। 

पहले भी हुई हैं ऐसी घटनाएं

  • इस साल फरवरी 2024 में दनकौर के बिलासपुर क्षेत्र में व्यापारी के नाबालिग बेटे वैभव सिंगल की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी।
  • अप्रैल 2021 में दादरी में साढ़े तीन साल के बच्चे दक्ष लोहिया के अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी।
  • अब मई 2024 में बीटा-2 क्षेत्र में 8वीं के छात्र व व्यापारी के बेटे कुणाल शर्मा की अपहरण के बाद हत्या हुई है।



Post a Comment

0 Comments